Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

Sanjay Rawat ED का समन जमीन घोटाले का मामला कल होगी पेशी


महाराष्ट्र: पॉलिटिकल उथल-पुथल राजनीतिक संकट के बीच परिवर्तन निदेशालय ने शिवसेना नेता संजय रावत (Sanjay Rawat ED) को तलब किया ईडी ने रावत को कल पेश होने को कहा है, यह नोटिस एक जमीन घोटाले के मामले में भेजा गया, शिवसेना सांसद संजय रावत को पूछताछ के लिए तलब किया संजय रावत ने नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की अच्छा महारष्ट्र में बड़े राजनितिक घटनाक्रम हैं हम बालासाहब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं यह मुझे रोकने की साजिस है अगर आप मेरा सर काट भी दें तो में गुवाहाटी नहीं जाऊंगा मझे गिरफ्तार करो जय हिन्द संजय रावत यहीं नहीं रुके उन्होंने ए एन आई न्यूज़ को अपने संवाद में कहा मैंने कल कहा था कि जितने भी लोग गुवाहाटी में हैं





मैं नहीं जाऊंगा, मैं बालासाहेब की शिवसेना के साथ खड़ा रहूंगा और उनकी साख बचाने के लिए अपनी आखिरी सांस तक लड़ूंगा। कल मेरी कई बैठकें हैं, इसलिए मैं उसके बाद ईडी से समय लूंगा लेकिन मैं ईडी के कार्यालय जरूर जाऊंगा। शिवसेना सांसद संजय रावत (Sanjay Rawat ED) ने कहा अगर घर में नोटिस आई होगी तो





संजय रावत (Sanjay Rawat ED) ने कहा महाराष्ट्र और देश में जिस तरह की राजनीतिक उथल-पुथल चल रही है, मैं देखूंगा, मुझे आशंका थी कि कुछ लोग मुझे और शिवसेना को रोकने के लिए महाराष्ट्र के खिलाफ एक साथ आएंगे और मेरे साथी को और मुझे परेशान करेंगे।





महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की प्रतिक्रिया संजय रावत (Sanjay Rawat ED) को ईडी द्वारा समन किए जाने पर यह राजनीति नहीं है अब यह एक सर्कस बन गया है महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक स्थिति यह है, महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से शिवसेना के बागी विधायकों और फ्लोर टेस्ट के सवाल पर जवाब सबसे बड़ा टेस्ट यही है कि जो बागी हैं वह भाग गए हैं जो खुद को बागी कह रहे हैं अगर बगावत करनी होती तो यहां करते इस्तीफा दे दें और चुनाव के लिए खड़े रहते









Govt. job 5 years अनुबंध के साथ शुरू हो सकती है उत्तर प्रदेश





Dr. Maryam Afifa Ansari मुस्लिम समुदाय के पहली न्यूरोसर्जन





Akhilesh Yadav सपा प्रमुख केंद्र सरकार पर लगाया आरोप अग्निपथ









breaking news, Shivsena, Sanjay Rawat, Maharashtra, political crisis, ED notice,the Kalam news, UP news, Hindi news website, bbc hindi, news in hindi,


Post a Comment

0 Comments