Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

About

 About

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम ABDUL KALAM है और इस वेबसाइट के बारे में एक दूसरे का स्वागत करने के लिए आप सभी का हमारी वेबसाइट Thekalamnews.com पर स्वागत है, आज मैं एक दूसरे को अपने बारे में कुछ जानकारी देने जा रहा हूँ अगर आप लोग जानना चाहते हैं तो पूरा पढ़ें



दोस्तों मेरा नाम ABDUL KALAM है जैसा कि आप पहले से जानते हैं और मुझे देश विदेश की ताजा तरीन राजनीति से जुडी हुई हिंदी खबरें आप लोगों के बीच लाने में आपने आपको बहुत बड़ा खुश किस्मत समझता हूँ  इसलिए मैंने https://www.thekalamnews.com/ नाम से यह वेबसाइट बनाई है और मैंने हमेशा सच्ची हिंदी खबर देने की पूरी कोशिश की है  यदि आप और अच्छी हिंदी खबरों की जानकारी कहते हैं तो मेरी Thekalamnews.com वेबसाइट पर बने रहें और लोगों को अपने बारे में और बताएं।


Name- ABDUL KALAM


Address – DELHI


Qualification – Graduation 


Contact -  thekalamhindinews@gmail.com


Website – https://www.thekalamnews.com/


Thank you for visiting my website

Post a Comment

0 Comments