Breaking Posts

6/trending/recent
Type Here to Get Search Results !

AUTHOR ABDUL KALAM






अब्दुल कलाम पत्रकार देश में अपनी पहचान बनाना चाहता हूं, मैं एक दूसरे की आवाज बनना चाहता हूं। मैं एक दूसरे की मदद करना चाहता हूं। मैं एक दूसरे की पीड़ा और विपदा में मदद करना चाहता हूं, अब्दुल कलाम की इच्छा है कि देश दुनिया में हमेशा शांति बनाए रखे, मैं शांति का संदेश देने की कोशिश कर रहा हूं। दा कलाम समाचार कलाम सूचना संस्थान मैंने इसलिए बनाया ताकि मैं इस संस्थान के माध्यम से लोगों से जुड़कर लोगों की समस्याओं को हल करने का प्रयास कर पाऊँ मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि मुझे हमेशा सत्य का अनुसरण करने की शक्ति दें और हमेशा सत्य पर चलें और गरीबों और नीचे की मदद करें,





मुझसे संपर्क करने के लिए ईमेल





thekalamhindinews@thekalam





मुझसे जुड़ने के लिए
फेसबुक
टि्वटर
पर फॉलो करें





MUCK RACK


Post a Comment

0 Comments